'जल्दी ही मायावती के BSP छोड़ने की भी ख़बर मिलेगी'

रामपुर (1 जुलाई) :  उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आज़म ख़ान विरोधी नेताओं पर अपने खास अंदाज़ में ज़ुबानी तीर छोड़ने के लिए जाने जाते हैं।

यहां रामपुर में मीडिया से बात करते हुए आज़म ख़ान ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीएसपी से नेताओं का जाना जारी है और इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए जल्द ही अवाम बहिन जी के बीएसपी छोड़ने की खबर भी सुन लेगी। 

जब आजम खान से मायावती द्वारा पार्टी छोड़ने के बयान का आधार पूछा गया तो उन्होंने राजनीति का ककहरा पढ़ाते हुए कहा कि राजनीति में आधार नहीं होता जो कह दिया सो कह दिया। आजम ने दोबारा अपने बयान में कहा कि या तो पार्टी मायावती को या मायावती पार्टी को छोड़ देंगी।

वहीं,  समाजवादी पार्टी में अमर सिंह के आने से फायदा या नुकसान के सवाल पर आजम खान किनारा करते नजर आये। उन्होंने कहा, "मैंने कुछ सुना हो तो कुछ कहूं मैंने कुछ सुना ही नहीं है।"

आज़म ने एक्ट्रेस और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा के लिए ज़रूर कहा कि ये शहर एक अदाकारा के चक्कर में कितनी कीमत अदा कर चुका है। कितना पीछे हट गया है रामपुर। आज़म ने कहा कि राजनीति पर अदाकारों का सवाल नेताओं से मत किया कीजिए।