'राज भवन को RSS भवन बना रहे हैं राज्यपाल राम नाइक'

नई दिल्ली (13 अप्रैल): समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने उनपर राजभवन को एक आरएसएस भवन में बदलने का आरोप लगाया। 

रिपोर्ट के मुताबिक, आजम ने कहा कि यह जानने के बावजूद कि अयोध्या मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, नाइक इस मुद्दे पर टिप्पणी कर रहे हैं और "अवमानना का एक मामला बना रहे हैं।" साथ ही उन्होंने कहा कि राजभवन को आरएसएस भवन बना दिया गया है। यह लोकतांत्रिक नियमों को ठेस पहुंचाने और व्यवस्था उन्मूलन का प्रयास है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि "क्या वह आरएसएस के एजेंट हैं?"

सपा नेता ने साथ ही दावा किया कि राज्यपाल उनकी विधानसभा की सदस्यता रद्द करने के प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि राज्यपाल मेरी उत्तर प्रदेश विधानसभा की सदस्यता रद्द करने के सभी प्रयास कर रहे हैं। लेकिन यह उन्हें संविधान द्वारा मिले उनके अधिकारों से परे है। क्योंकि मुझे मतदाताओं के रिकार्ड वोट मिले हैं। जिसके चलते मैं विधायक हूं। राज्य विधानसभा में वह जो कुछ भी कहते हैं उसे लोगों की आवाज के तौर पर स्वीकार किया जाना चाहिए और राज्यपाल को उनके भाषणों में खामियां निकालना बंद करना चाहिए।