पुलवामा हमला: आयुष्मान खुराना ने कविता लिखकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 फरवरी): 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद आज पूरे देश में शोक की लहर दौड़ रही हैं। इस हमले में भारत के 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए हैं। किसी मां ने अपना बेटा खोया है तो किसी ने अपना पिता और एक पत्नी ने अपना सुहाग खोया हैं। इन जवानों के लिए और इनके परिवार वालों के लिए आज पूरा देश एकझूट हो रहा हैं। हर कोई शहीदों को सम्मान कर रहा हैं। ऐसे बॉलीवुड एक्टर अयुष्मनान खुराना ने सभी शहीद हुए जवानों के लिए एक कविता लिखी है जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।  


आयुष्मान खुराना ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए देश के जवानों को एक कविता के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की है। आयुष्मान खुराना ने अपने कविता के जरिए हर किसी के मन की भावना को व्यक्त किया है। आयुष्मान खुराना ने देश की रक्षा के लिए अपनी जान गवाने वाले जवानों के लिए बहुत ही इमोशनल कविता लिखी है। आयुष्मान खुराना ने ये कविता शहीदों के परिवार को डेडिकेट करते हुए लिखा है।



आयुष्मान खुराना ने कविता के जरिए बताने की कोशिश की है कि कैसे जवान देश की शान्ति के लिए लड़ते-लड़ते अपने जान की कुर्बानी दे देते हैं। ऐसे में किसी मां से उसका बेटा छीन जाता है, तो किसी बच्चे से उसका बाप और पत्नी से उसका पति. फिर भी शहीदों के बच्चे ये ही बोलते रहते हैं कि पापा अभी भी उन्हीं के पास हैं।



पूरा देश 49 सीआरपीएफ जवानों को पुलवामा आतंकी हमले में खोने के बाद हर कोई बदला लेने की मांग कर रही हैं। बॉलीवुड से हर कोई पुलवामा आतंकी हमले पर अपने आक्रोश को जाहिर कर रहा है। सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड कलाकार शहीदों के परिवार के लिए दुख जताते हुए उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं, साथ ही उनकी मदद करने की भी कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शहीदों के परिवार वालों को 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की है।