'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ संग नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 मई): अभिनेता आयुष्मान खुराना और उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। आयुष्मान खुराना जल्द ही बिग यानी अमिताभ बच्चन के साथ सिलवर स्क्रीन पर नजर आएंगे। आयुष्मान खुराना को अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल गया है। आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन एक फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। ये पहली बार होगा जब आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

दरअसल, 'पीकू', 'मद्रास कैफे' और 'विक्की डोनर' जैसी हिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर शूजित सरकार की ये फिल्म होगी। फिल्म का नाम है- 'गुलाबो सिताबो' इसके लिए आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन को साइन कर लिया गया है। खबरों की माने तो ये एक कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म की कहानी को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और अगले महीने से इसकी शूटिंग शुरू होगी।

इस फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार प्रोड्यूस करेंगे। खबरों की मानें तो फिल्म नवंबर 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा शूजित सरकार अपनी फिल्म 'शहीद ऊधम सिंह' में बिजी हैं। इिस फिल्म में विक्की कौशल लीड एक्टर हैं। वहीं आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्म 'बाला' में बिजी हैं। 

 इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी।  तो वहीं की बात करें तो वो इन दिनों अमिताभ बच्चन भी 'चेहरा' की शूटिंग में हैं। पिछले दिनों इस फिल्म के सेट से बिग बी की कुछ तस्वीरें सामने आई थी। फिल्म चेहरा में अमिताभ के साथ इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। ये जोड़ी भी पर्दे पर पहली बार नजर आएगी। जिसे देखने के लिए लोग बेताब हैं।

एक इंटरव्यू में सुजीत सरकार ने बताया, ‘मैं और जूही इस स्क्रिप्ट पर कुछ वक्त से काम कर रहे थे। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी मेरे दिमाग में मिस्टर बच्चन और आयुष्मान खुराना आया। सभी इस पर काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं आगे कहा- हमें लगा था कि इसे शुरू करने में वक्त लगेगा। लेकिन सभी इसे लेकर जितने उत्साहित हैं इस पर काम शुरू हो चुका है। हम इस साल ही ये फिल्म रिलीज करने की सोच रहे हैं।