Blog single photo

'बधाई हो' के बाद अब इस फिल्म में काम करेंगे काम आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड में इन दिनों कंटेट बेस्ड फिल्में दर्शकों को खूब लुभा रही हैं। बड़े स्टार्स औऱ बड़े बजट वाली फिल्में नहीं बल्कि इन दिनों अच्छी कहानी और कंटेट वाली फिल्में दर्शकों के दिलों में बसी हुई है। बॉलीवु़ड एक्टर आयुष्मान खुराना भी ऐसी ही फिल्में कर रहे हैं। इसीलिए तो आय़ुष्मान खुराना भी इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर हैं। आयुष्मान के पास भी इन दिनों कई फिल्में हैं। अब जल्द ही वो एक और नई फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 नवंबर): बॉलीवुड में इन दिनों कंटेट बेस्ड फिल्में दर्शकों को खूब लुभा रही हैं। बड़े स्टार्स औऱ बड़े बजट वाली फिल्में नहीं बल्कि इन दिनों अच्छी कहानी और कंटेट वाली फिल्में दर्शकों के दिलों में बसी हुई है। बॉलीवु़ड एक्टर आयुष्मान खुराना भी ऐसी ही फिल्में कर रहे हैं। इसीलिए तो आय़ुष्मान खुराना भी इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर हैं। आयुष्मान के पास भी इन दिनों कई फिल्में हैं। अब जल्द ही वो एक और नई फिल्म में काम करने जा रहे हैं। 

खबरों की माने तो जल्द ही आयुष्मान एकता कपूर के बालाजी पिक्चर्स की नई फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान सोनू के टीटू की स्वीटी फेम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा से रोमांस करते हुए दिखेंगे। दोनों इस फिल्म में पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म को शरद सांडिल्य डायरेक्ट करेंगे। जो कि इसी फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की कहानी बेहद अलग होगी और फिल्म में एक अलग तरह की कॉमेडी नजर आएगी। फिल्म का नाम गुगली बताया जा रहा है। 

फिल्म में आयुष्मान को वॉयस प्रोब्लम होगी। इसी पर फिल्म बेस्ड होगी। हाल ही में खुद नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, एकता के साथ काम करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। ये साल कंटेट बेस्ड फिल्मों के लिए बेहद अच्छा रहा है। उम्मीद कि हमारी आने वाली फिल्म भी इसी लिस्ट में होगी और इसे कायम रखेगी। बीती रात ही इन सभी को डिनर पर स्पॉट किया गया है। फिल्म में आयुष्मान है तो जरूर कुछ धमाल होगा ही। 

पिछले साल आयुष्मान की रिलीज हुई बरैली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो मचाया ही था साथ ही ये फिल्में दर्शकों को खूब भाईं हैं। बीते दिनों ही वो फिल्म अंधाधुन में नजर आए थे। जो कि हिट रही है। इसके अलावा बीते दिनों ही उनकी बधाई हो रिलीज हुई है। इस फिल्म ने तो कमाल ही कर दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की है। आयुष्मान की एक्टिंग और उनकी कला का हर कोई दीवाना हो गया है। आयुष्मान अपनी अलग जोनर की फिल्मों के लिए खूब ताऱीफें बटोर रहे हैं। देखते हैं कि इस फिल्म में आयुष्मान और नुसरत की जोडी़ को दर्शक कितना पसंद करते हैं। 

PC_ GOOGLE 

Tags :

NEXT STORY
Top