Blog single photo

गे बनकर सबको हसाएंगे आयुष्मान खुराना, नई फिल्म का प्रोमो रिलीज

आयुष्मान खुराना आजकल सुर्खियों में बने हुए है। आयुष्मान को एक्टिंग और अलग तरह के स्क्र‍िप्ट सेलेक्शन के लिए जाना जाता है। ड्रीम गर्ल से तो धमाल मचा ही रहे है अब आयुष्मान अपने एक और प्रोजेक्ट को लेकर हाजिर है। इस बार उनकी आने वाली फिल्म का नाम है शुभ मंगल ज्यादा सावधान। आनंद राय की शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी आयुष्मान खुराना दिलचस्प रोल निभाते नजर आएंगे।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 सितंबर):  आयुष्मान खुराना आजकल सुर्खियों में बने हुए है। आयुष्मान को  एक्टिंग और अलग तरह के स्क्र‍िप्ट सेलेक्शन के लिए जाना जाता है। ड्रीम गर्ल से तो धमाल मचा ही रहे है अब आयुष्मान अपने एक और प्रोजेक्ट को लेकर हाजिर है। इस बार उनकी आने वाली फिल्म का नाम है शुभ मंगल ज्यादा सावधान। आनंद राय की शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी आयुष्मान खुराना दिलचस्प रोल निभाते नजर आएंगे।

यह फिल्म 2016 की हिट शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। यह फिल्म लव स्टोरी पर बेस्ड है। हर बार की तरह आयुष्मान का इस फिल्म में अलग रोल है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में पहली बार गे किरदार निभाएंगे। फिल्म की जानकारी के लिए आयुष्मान ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, जीतेगा प्यार सहपरिवार!प्रोमो की बात करें तो शुभ मंगल ज्यादा सावधान की पूरी कास्ट इस प्रोमो में दिखाई दे रहे है। इसमें आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह हैं। जितेंद्र कुमार फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नजर आएंगे। जितेंद्र इससे पहले भी कई वेब शो में नजर आ चुके हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो की स्टार काकास्ट नजर आएगी, जो इस बात का संकेत देता है कि फिल्म की सक्सेस तय है।शुभ मंगल ज्यादा सावधान के नए प्रोमो ने साफ कर दिया कि इससे दर्शकों को कॉमेडी के साथ समलैंगिकता पर एक अहम संकेत भी दिया जाएगा। इससे पहले आयुष्मान ने अपने ट्विटर पर इस फिल्म का टीजर शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, शुभ मंगल सावधान की सफलता के बाद, हम ला रहे हैं, शुभ मंगल ज्यादा सावधान। हम मेहनत ज्यादा कर लेंगे, आप प्यार थोड़ा ज्यादा दे दीजिए।

Tags :

NEXT STORY
Top