फिल्ममेकर अयान मुखर्जी के नाम पर सोशल मीडिया पर चल रहा है 'फ्रॉड'

मुंबई (18 जून): फिल्ममेकर अयान मुखर्जी से जुड़ी एक धमाकेदार ख़बर आई है। अयान के नाम पर सोशल मीडिया पर एक फ्रॉड हो रहा है। क्या है ये सारा माजरा, आपके लिए भी जानना ज़रुरी है।

इससे पहले कि आपके शक़ की सुई सीधे बॉलीवुड इंडस्ट्री के काबिल फिल्ममेकर अयान मुखर्जी पर जाए, हम आपको बता दें कि ये असली अयान मुखर्जी नहीं बल्कि एक फ्रॉड है। जिसका काम है लड़कियों को अपने जाल में फंसाना। हाल ही में फेसबुक पर अयान की इस डिमांड ने यंग लड़के-लड़कियों का ध्यान अपनी ओर खींचा। जहां अयान मुखर्जी के नाम से बने इस एकाउंड से एक फिल्म के लिए कास्टिंग की रिक्वॉयरमेंट फेसबुक पर डाली गई।

इस पिक्चर में साफ है कि अयान के नाम से ख़ुद को एड्रेस करने वाला ये शख़्स ड्रैगन नाम की फिल्म के एंट्रीज़ मांग रहा है। इस शख़्स की एक रिक्वेस्ट पर लड़के-लड़कियों की लाखों एंट्रीज़ आ चुकी होंगी। इन्ही में से एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने फेसबुक पर फेक अयान को अपनी ई-मेल आईडी भेजने की बात कही। जिसपर पोल खोल होने के डर से फेक अयान ने एक्ट्रस की फोटोज़ फेसबुक पर ही मांग डाली।

दोनों के बीच की ये सारी बातचीत न्यूज 24 के सहयोगी चैनल ई24 के बॉलीवुड रिपोर्टर के हाथ लगी है। 

जहां कुछ बोल्ड पिक्चर्स भेजने पर फेक अयान की तरफ से ये डिमांड आई। इस शख्स को एक्ट्रस की कुछ और बोल्ड फोटोज़ चाहिए थी। अपने नाम पर फेसबुक पर हो रही इस करामात की ख़बर जब फिल्ममेकर अयान मुखर्जी तक पहुंची तो वो भी शॉक में रह गए। उन्होंने क्लियर किया कि वो फेसबुक पर कोई एकाउंट हैंडल नहीं करते। लेकिन अब इस फेक गेम के बाद वो फेसबुक पर आने की सोच रहे है।

वहीं, यंग लड़के-लड़कियों के साथ ग़लत काम कर रहे इस शख्स के खिलाफ भी अयान कड़ा एक्शन लेने की बात कह चुके है। जो काफी दिनों से इनके नाम के साथ ऐसे ही सोशल प्लेटफॉर्म पर खेल रहा है।