वीडियो: एवेंजर्स 4 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, वापस लौटेंगे मरे हुए सुपरहीरोज !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (7 दिसंबर): हॉलीवुड में अबतक कई ऐसी फिल्में बनी हैं जिन्होने रिकॉर्ड बनाए हैं। साथ ही ये फिल्में दर्शकों के दिलों दिमाग में भी उतरी हैं। अगर आप मार्वल स़्टूडियोज की फिल्मों के फैन हैं तो तैयार हो जाइए। क्योंकि एक बार फिर से एंवेजर्स हीरोज की एंट्री हो रही है। दरअसल जल्द ही फिल्म एंवेजर्स 4 आ रही है। हाल ही में एंवेजर्स एंडगेम का ट्रेलर सामने आया है। साल 2019 की सबसे मचअवेटिड ये फिल्म है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। एंवेजर्स की चौथी इंस्टॉलमेंट वाली इस फिल्म का नाम एंवेजर्स एंडगेम है। हर कोई इस सवाल का इंतजार कर रहा है कि आखिर क्या सुपहीरोज मरने के बाद फिर से वापस आएंगे या नहीं।

 ये सारे सवाल आपको जवाब के तौर पर इस फिल्म में नजर आएंगे। रिलीज किए गए ट्रेलर में एक्टर टोनी स्टार्क यानि कि आयरन मैन स्पेस में फंसे नजर आ रहे है। साथ ही नजर आ रहा है कि नताशा रोमनॉफ यानि ब्लैड विडो (स्कार्लेट जोहान्सन) ये कहते हुए नजर आ रही हैं कि थानोस ने वही किया जो उसने कहा था। उसने सरी दुनिया को ही खत्म कर दिया है। थॉर यानि कि क्रिस हेम्सवर्थ ये कहते दिख रहे हैं कि हम हार चुके हैं। इस बार ट्रेलर में खास बात ये है कि थानोस की चुटकी से खत्म हुए सुपरहीरो नजर नहीं आए है। 

साथ ही कैप्टन मार्वल भी नहीं नजर आए है। इस बार एंटमैन और हॉकआई ने नई एंट्री मारी है। ऐसे में ट्रेलर बेहद ही दिलचस्प है। अब इस बार काफी कुछ अलग होने वाला है। अभी तक इस सीरीज की 3 फिल्में आ चुकी हैं, सभी फिल्मों ने लोगों के बीच खासी जगह बनाई है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर, सैमुअल जैक्सन, स्कारलेट जॉन्सन जैसे कई स्टार्स ये सजी फिल्म अगले साल 26 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।