Blog single photo

भारत मे लॉन्च हुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर Avan Tred E, सिंगल चार्ज में चलेगी इतने किलोमीटर

इन स्कूटर्स की खास बात है कि ये मात्र 2 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाते हैं। जिसमें सिंगल बैटरी वाला एक लीटर में 60 किमी का माइलेज जबकी डबल बैटरी वाला स्कूटर एक लीटर में 110 किमी का माइलेज देता है।

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 मार्च): Avan Motors India ने भारत में अपना स्कूटर Trend E लांच कर दिया है। जिसे दो बैटरी विकल्पों सिंगल और डबल के साथ मार्केट में पेश किया गया है। सिंगल बैटरी स्कूटर की भारतीय बाजार में कीमत 56,900 रुपये और डबल बैटरी स्कूटर की कीमत  81,256 रुपये रखी गई है । इन स्कूटर्स की खास बात है कि ये मात्र 2 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाते हैं। जिसमें सिंगल बैटरी वाला एक लीटर में 60 किमी का माइलेज जबकी डबल बैटरी वाला स्कूटर एक लीटर में 110 किमी का माइलेज देता है।अगर आप भी एक चार्ज में दूर तक जाने की चाह रखते हैं तो आप इन स्कूटर्स को मात्र 1100 रुपये देकर बुक कर सकते हैं।

लॉन्च हुए नए स्कूटर रेड-ब्लैक, ब्लैक-रेड और व्हाइट-ब्लू  रंगों में उपलब्ध होंगे।  जिनकी टॉप स्पीड  45 किमी प्रति घंटे की है। बता दें, इन स्कूटर्स में 150 किग्राम तक का वजन आसानी से लोड किया जा सकता है। Trend E स्कूटर्स  में हाइड्रोलिक टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन के साथ क्वाइल स्प्रिंग रियर सस्पेंशन दिया गया है। इसके अलावा इसमें अलॉय व्हील फ्रंट व्हील में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का विकल्प भी मिलेगा।

Tags :

NEXT STORY
Top