Maruti Suzuki कारों की फ्री में कराएं सर्विस, इस दिन तक है मौका

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(21 जून): Maruti Suzuki ने मानसून चेक-अप सर्विस कैंप की शुरुआत कर हो चुकी है। कंपनी इस चेक-अप कैंप में सभी डीलरशिप पर मुफ्त वाहन की जांच कर रही है। Maruti Suzuki की सभी कारों के मालिक डीलरशिप्स पर चल रहे चेक-अप कैंप में अपने वाहन को चेक करवा सकते हैं।

 इस चेक-अप में विंडस्क्रीन, वाइपर मोटर, वाइपर ब्लेड, ब्रेक पैड, मड फ्लैप, बैटरी, इलेक्ट्रिकल सिस्टम और अन्य महत्वपूर्ण भागों जैसे घटकों का चेक-अप शामिल होगा। इसके अलावा, कंपनी ने अपने ग्राहकों के लाभ के लिए विभिन्न प्रस्ताव तैयार किए हैं। ग्राहक इस मौका का फायदा सिर्फ 20 जुलाई तक उठा सकते हैं। 

इस ऑफर के तहत पूरे भारत में किसी भी अधिकृत मारुति डीलरशिप पर स्पेयर पार्ट्स पर डिस्काउंट और वैन्यू एडेड सर्विसेज का लाभ उठा सकते हैं। यह इस शिविर को स्थापित करने के लिए कार निर्माता द्वारा एक अच्छी पहल है, क्योंकि यह मुद्दों को संबोधित करेगा यदि कोई दिक्कत है और यह कस्टमर एक्सपीरियंस को भी बढ़ाता है। आखिरकार, इस तरह के आफ्टर सेल्स सर्विसेज महत्वपूर्ण हैं क्योंकि ग्राहक सेवा की आवश्यकताएं मानसून के मौसम के दौरान चरम पर पहुंच जाती हैं।ऐसे में अगर आपके पास मारुति की कार है तो आप भी इस सर्विस कैंप का फायदा उठा सकते हैं। पूरे 31 दिन तक चलने वाले इस कैंप में आप नजदीकी मारुति डीलरशिप पर अपनी कार ले जाकर चेक करवा सकते हैं। बता दें, इस तरह का चेक-अप कैंप लाने वाली मारुति सुजुकी कोई पहली कंपनी नहीं है। हर मौसम में हुंडई, टाटा मोटर्स, रेनो और निसान जैसी कंपनियां भी ऐसे सर्विस कैंप लेकर आती रहती हैं।