गोवा बीच पर अंट-शंट तरीके से क्रेटा चलाना पड़ा भारी, पुलिस ने नाप दिया दिल्ली का शख्स

गोवा के लोकप्रिय अंजुना समुद्र तट पर बीते दिनों लापरवाही से हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) दौड़ाना दिल्ली के एक शख्स को भारी पड़ गया है।

गोवा बीच पर अंट-शंट तरीके से क्रेटा चलाना पड़ा भारी, पुलिस ने नाप दिया दिल्ली का शख्स
x

नई दिल्ली: गोवा के लोकप्रिय अंजुना समुद्र तट पर बीते दिनों लापरवाही से हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) दौड़ाना दिल्ली के एक शख्स को भारी पड़ गया है। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक इस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि इस घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।


स्थानीय पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने पीटीआई को बताया कि दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके के रहने वाले ललित कुमार दयाल पर गोवा समुद्र तट पर एसयूवी को खतरनाक तरीके से चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। कार एक स्थानीय निवासी से किराए पर ली गई थी, हालांकि, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरों और क्लिप में वाहन पर पीले रंग की प्लेट नहीं दिखाई देती है, जिसे विशेष रूप से वाणिज्यिक टैक्सियों या किराए के वाहनों के लिए नामित किया गया है।





और पढ़िए – 6 जुलाई को धमाका करने के लिए TVS Motor तैयार, लॉन्च होने वाली है ये धासूं स्पोर्ट्स बाइक





इंटरनेट वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि जिस कार को समुद्र तट पर जल्दबाजी में चलाया जा रहा था, वह बाद में रेत में फंस गई। दलवी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ अंजुना पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (सार्वजनिक रूप से तेज गति से वाहन चलाना या सवारी करना) और 336 (दूसरों की जान या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।


आरोपी को अपना निजी वाहन किराए पर देने को लेकर कार मालिक संगीता गावदलकर भी रडार के घेरे में आ गई है और पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ रिपोर्ट भी सौंप दी है।


बता दें कि गोवा में समुद्र तटों पर ड्राइविंग स्पष्ट कारणों से प्रतिबंधित है और अधिकारियों ने किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए समुद्र तटों को बंद कर दिया है। हालांकि पहले भी ऐसी ही घटनाएं सामने आ चुकी हैं जहां पर्यटकों ने इन पाबंदियों की धज्जियां उड़ाईं और बाद में परेशानी में पड़ गए।







और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story