सिर्फ 999 में ले जाएं यह शानदार बाइक ,न लाइसेंस न रजिस्ट्रेशन ना चालान का डर, मात्र 7 रुपये में चलेगी 100KM

Latest Automobile News: आसान रेजोल्यूशन, क्विक सर्विस और स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता और 2 साल की warranty के साथ यह bike अपने को सबसे खास बनाती हैं।साथ ही इस बाइक में 14 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।इस बाइक में हाई ग्राउंड क्लियरेंस भी हैं जो इसे किसी भी प्रकार के रोड पर राइडिंग में आरामदायक होता है।

सिर्फ 999 में  ले जाएं यह शानदार बाइक ,न लाइसेंस न रजिस्ट्रेशन ना चालान का डर, मात्र 7 रुपये में चलेगी 100KM
x

Latest Automobile News: बाइक तो आपने बहुत देखी होगीं पर Atum 1.0 बाइक मात्र 7 रुपये में 100KM तक चलने वाली ऐसी बाइक है जो सिर्फ आरामदायक और सुविधाजनक ही नहीं ब्लकि आसान रेजोल्यूशन, क्विक सर्विस और स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता और 2 साल की warranty के साथ आसान किश्तों पर उपलब्ध हैं।


Atum 1.0 Specifications and features


आसान रेजोल्यूशन, क्विक सर्विस और स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता और 2 साल की warranty के साथ यह bike अपने  को सबसे खास बनाती हैं।साथ ही इस बाइक में 14 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।इस बाइक में हाई ग्राउंड क्लियरेंस भी हैं जो इसे किसी भी प्रकार के रोड पर राइडिंग में आरामदायक होता है।इसमें दी गई सीटिंग यंग और ओल्ड दोनों ही तरह के राइडर के लिए अच्छी है।इस बाइक का संचालन काफी आसान है,regular Service Centre पर visit करने की जरुरत नहीं हैं। यह light weight की bike हैं जिसकी वजह से सभी उम्र के राइडर्स द्वारा इसको इस्तेमाल किया जा सकता है साथ ही ज्यादा आरामदायक और comfortable भी है आपको इसको चलाने के लिए किसी लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है। तो किसी प्रकार के चालान का डर भी नहीं है।  





और पढ़िए – लो बजट में मिलेगी पेट्रोल की कीमतों से आजादी, हुंडई ला रही है ये शानदार अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक कार





Atum 1.0 Battery and Mileage


Atum 1.0 फुल चार्ज होकर 100KM तक चल सकती है।अच्छी बात यह हैं कि यह सिर्फ 7-10 रुपये के खर्च में 100km तक चल सकती है।इसकी बैटरी सिर्फ 3.5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। इसका Battery backup बहुत अच्छा हैं, इसकी बैटरी को आसानी से चार्ज किया जा सकता है, क्योंकि इसमें थ्री-पिन प्लग चार्जर है जो कि आसानी से  इसको charge करने में सक्षम है। बैटरी रेंज की बात की जाए तो यह एक बार फुल चार्ज होकर 100KM तक चल सकती है। माइलेज को देखते हुए इसे सिर्फ 7-10 रुपये के खर्च में 100km तक चलाया जा सकता है जो कि काफी किफायती है। Atum 1.0 की सबसे खासियत यह कि किफायती होने के साथ-साथ यह हर तरह से आरामदायक हैं। इसकी सभी सुविधाएं इसे ग्राहकों के लिए सुविधाजनक बनाती हैं।








और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story