Blog single photo

Okinawa लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर की तस्वीरें लीक, जानें डीटेल

Okinawa Electric एक नया ई-स्कूटर लाने की तैयारी में है। कंपनी ने हाल में इसकी घोषणा की थी। इसे Okinawa Lite नाम से लॉन्च किया जाएगा।

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(3 नवंबर): Okinawa Electric जल्द एक नया ई-स्कूटर लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने हाल में इसकी घोषणा की थी। इसे Okinawa Lite नाम से लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले इसकी तस्वीरें लीक हो गई हैं, जिससे इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के काफी डीटेल सामने आ गए हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नए स्कूटर में डिटैचेबल लिथियम-आयन बैटरी मिलेगी। फुल चार्ज पर यह स्कूटर 150 किलोमीटर की रेंज देगा और इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा होगी। यह स्कूटर फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा।

लीक तस्वीरों से साफ हुआ है कि स्कूटर के ऐप्रन पर यूनीक हेडलैम्प क्लस्टर मिलेगा। इसमें U-शेप एलईडी डीआरएल और प्रोजेक्टर स्टाइल सेटअप के साथ ट्विन पॉड हेडलाइट्स हैं। फ्रंट हैंडलबार मास्क में ड्यूल-टोन डिजाइन दी गई है। स्कूटर के पीछे की तरफ बड़ा टेल-लैम्प क्लस्टर है, जिसके अंदर कई एलईडी लाइट्स हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओवरऑल डिजाइन काफी मॉडर्न है।

ओकिनावा लाइट के मोटर और पावर जैसे टेक्निकल डीटेल अभी सामने नहीं आए हैं। ब्रेकिंग की बात करें, तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक मिलेगा। कंपनी रियर डिस्क का ऑप्शन भी दे सकती है। स्कूटर में अलॉय वील्ज और ट्यूब लेस टायर हैं।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें, तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, तीन राइडिंग मोड्स (लो, हाई और एक्सीड) और डिस्प्ले पर बड़ा स्पीडोमीटर व टेकोमीटर और पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स मिलेंगे। स्टार्ट/स्टॉप बटन के बगल में स्टोरेज कम्पार्टमेंट के साथ यूएसबी चार्जर भी दिया गया है।

Tags :

NEXT STORY
Top