Blog single photo

टाटा हैरियर पर मिल रहा 65 हजार रुपये का डिस्काउंट, जानें नई कीमत

टाटा हैरियर साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च की गई थी। लॉन्च के बाद इस कार को काफी पसंद किया गया। कार की सेल भी भारत में काफी अच्छी रही लेकिन टाटा हैरियर और किआ

Image source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(3 नवंबर): टाटा हैरियर साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च की गई थी। लॉन्च के बाद इस कार को काफी पसंद किया गया। कार की सेल भी भारत में काफी अच्छी रही लेकिन टाटा हैरियर और किआ सेल्टॉस की लॉन्चिंग के बाद Tata Harrier की सेल में गिरावट आ गई। सेल्टॉस और हेक्टर से मिले कॉम्पटिशन और स्लोडाउन के चलते हैरियर की सेल मौजूदा समय में कुछ खास नहीं है। सेल को बढ़ाने के लिए कंपनी नया ऑफर लेकर आई है।

किस वेरियंट पर कितना डिस्काउंट

टाटा मोटर्स ने हाल ही में एक नया प्रोमो विडियो लॉन्च किया है जिसमें टाटा हैरियर पर 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। डिस्काउंट के बारे में ज्यादा डीटेल्स नहीं दी गई हैंष जिससे यह साफ नहीं हो पाया है कि किस वेरियंट पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह कार तीन वेरियंट्स में आती है। किस वेरियंट पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है यह जानने के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप तक जाना होगा।

सेल को बढ़ाने के लिए टाटा लायी थी डार्क एडिशन

इसकी एक्सशोरूम कीमत 16.76 लाख रुपये है। यह कीमत हाल में लॉन्च हुए हैरियर के ड्यूल-टोन वेरियंट के बराबर है। Tata Harrier Dark Edition एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक पूरी तरह ब्लैक कलर में है। कंपनी ने हैरियर के टॉप वेरियंट XZ में ही डार्क एडिशन पेश किया है।

टाटा मोटर्स का कहना है कि हैरियर डार्क एडिशन की डिजाइन में कुल 14 नई चीजें शामिल की गई हैं, जो इसे ज्यादा प्रीमियम बनाती हैं। इनमें से कुछ प्रमुख अपडेट की बात करें, तो डार्क एडिशन हैरियर की बॉडी पर नया एटलस ब्लैक कलर दिया गया है। इसके अलावा इसमें डार्क फिनिश फॉक्स स्किड प्लेट्स, ग्रे हेडलैम्प इंसर्ट्स और 17-इंच के ब्लैकस्टोन अलॉय वील्ज हैं।

हैरियर के इस नए वेरियंट में भी रेग्युलर हैरियर में मिलने वाला 2.0-लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 3,750 rpm पर 138 bhp का पावर और 1,750-2,500 rpm पर 350 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है।

Tags :

NEXT STORY
Top