कोहली और कुंबले पर ऑस्ट्रेलियाई अखबार का सनसनीखेज आरोप..!

नई दिल्ली (10 मार्च): बेंगलुरू टेस्ट में भारत से मिली करारी हार को अब ऑस्ट्रेलियाई अखबार भी नहीं पचा पा रहा है। बेंगलुरू टेस्ट के दौरान हुए DRS विवाद के ऑस्ट्रेलियाई अखबार ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले को ही निशाने पर ले लिया है।

द डेली टेलीग्राफ ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक ऑस्ट्रेलियाई अधिकारी को एनर्जी ड्रिंक की बॉटल से मारा है। इतना ही नहीं न्यूजपेपर ने यह भी आरोप लगाया है कि भारतीय कोच और पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले दूसरी पारी में विराट कोहली को आउट दिए जाने के बाद उस पर स्पष्टीकरण मांगने के लिए मैच के दौरान ही अधिकारियों के बॉक्स में घुस गए थे।

द डेली टेलीग्राफ न्यूजपेपर के मुताबिक साल 2007-08 की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के दौरान हरभजन सिंह और एंड्र्यू साइमंड्स के बीच हुए मंकीगेट कांड में भी कुंबले ने मुख्य प्रेरक की भूमिका निभाई थी। पेपर के अनुसार कुंबले ने इन सबमें पर्दे के पीछे से भूमिका निभाई है।

इतना ही नहीं द डेली टेलीग्राफ ने ICC पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि बेंगलुरू में विराट कोहली के मैदान के भीतर और बाहर के खराब व्यवहार पर कोई कार्रवाई नहीं करके ICC ने एक तरह से टेस्ट क्रिकेट में एक प्रकार की अराजकता को हरी झंडी दे दी है।