Blog single photo

INDvsAUS: जब अश्विन ने रोहित से नहीं मिलाया हाथ, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने चौथे दिन भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और अब विराट कोहली की अगुवाई वाली मेहमान भारतीय टीम जीत की ओर कदम बढ़ा चुकी है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक चौथी पारी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट गिरा दिए थे और अब मैच के पांचवें व अंतिम दिन उसे जीत के लिए सिर्फ 6 विकेट चाहिए होंगे। वहीं 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम 104 रन बना चुकी है और उन्हें अब भी 219 रनों की जरूरत है। मैच के चौथे दिन काफी कुछ हुआ लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। आखिर ऐसा क्या है इस वायरल वीडियो में, आइए देखते और जानते हैं कि क्या कुछ हुआ था।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 दिसंबर): पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने चौथे दिन भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और अब विराट कोहली की अगुवाई वाली मेहमान भारतीय टीम जीत की ओर कदम बढ़ा चुकी है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक चौथी पारी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट गिरा दिए थे और अब मैच के पांचवें व अंतिम दिन उसे जीत के लिए सिर्फ 6 विकेट चाहिए होंगे। वहीं 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम 104 रन बना चुकी है और उन्हें अब भी 219 रनों की जरूरत है। मैच के चौथे दिन काफी कुछ हुआ लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। आखिर ऐसा क्या है इस वायरल वीडियो में, आइए देखते और जानते हैं कि क्या कुछ हुआ था।

मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलाई पारी जब टी-ब्रेक के करीब थी तभी रविचंद्रन अश्विन ने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच (11 रन) को रिषभ पंत के हाथों कैच आउट करा दिया। ये इस पारी में भारत की पहली सफलता थी जिस पर खिलाड़ियों ने जश्न भी जमकर मनाया। इसी बीच टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा अपने स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को बधाई देने पहुंचे और हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़े लेकिन अश्विन ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया। बस फिर क्या था, ये पल कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर इसको लेकर तमाम चर्चाएं शुरू हो गईं। 

वैसे, जाहिर है कि इसमें कहीं भी कोई मनमुटाव वाली बात नहीं है क्योंकि मुमकिन है कि अश्विन का ध्यान रोहित शर्मा के हाथ पर नहीं गया होगा लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस ने इस वीडियो को लेकर थोड़ी मस्ती जरूर कर ली।

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस मैच की पहली पारी में 3 विकेट लिए जबकि दूसरी पारी में चौथे दिन का खेल खत्म होने तक वो 2 विकेट ले चुके थे। अश्विन को एडिलेड की पिच से अच्छी मदद मिल रही है और उम्मीद यही है कि मैच के पांचवें व अंतिम दिन वो कंगारू बल्लेबाजों को फिर से परेशान करेंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top