DRS विवाद पर बोले स्टीव वॉ, कहा...

नई दिल्ली(9 मार्च): ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने बेंगलुरू टेस्ट में डीआरएस को लेकर उठे विवाद में कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) को इस विवाद में हस्तक्षेप कर इसे जल्द से जल्द समाप्त कर देना चाहिए।

- वॉ ने कहा कि दोनों देशों के बीच एक शानदार सीरीज और एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। हालांकि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बेंगलुरू में दूसरे टेस्ट में डीआरएस का विवाद उठा जिसके घेरे में आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ आ गए। मैच के बाद स्मिथ ने जो कहा मैं उस पर यकीन करता हूं और हमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की बात पर यकीन करना चाहिए।

- पूर्व कप्तान ने कहा कि  जब तक रांची में अगला टैस्ट शुरू नहीं होता तब तक मीडिया में यह मुद्दा छाया रहेगा और बार बार डीआरएस को लेकर सवाल पूछे जाते रहेंगे। आईसीसी को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए और इस मुद्दे को समाप्त करना चाहिये। यह इतनी बढिय़ा सीरीज चल रही है कि हमें इस विवाद को पीछे छोड़कर शेष दो बचे टैस्टों की ओर देखना चाहिए।  

-ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तान ने कहा कि स्मिथ से जरूर गलती हो गई और इस बात को उन्होंने स्वीकार भी किया कि उस समय उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था। वह पगबाधा हो गए थे, टीम की हालत नाजुक थी और शायद इन्हीं हालात में वह ड्रैसिंग रूम की ओर देखने लगे। हमें उनके शब्दों पर यकीन करना चाहिए। उन्होंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया।