कोहली की फॉर्म को लेकर पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान


नई दिल्ली(12 मई): ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टीम इंडिया और आईपीएल में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली के टी 20 के इस सत्र में किए गए खराब प्रदर्शन पर हैरानी जताते हुए कहा कि वह इस सत्र में बुरी तरह असफल रहे और कुछ भी ऐसा नहीं कर सके जिसे याद रखा जा सके।  


- बेंगलुरु की टीम कप्तान विराट के अलावा विस्फोटक क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स की मौजूदगी के बावजूद इस सत्र में बुरी तरह असफल रही है और अब तक 13 मैचों में उसे सिर्फ दो में ही जीत नसीब हुई है। बेंगलुरु इस समय तालिका में अंतिम पायदान पर है और उसे अब रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अंतिम लीग मैच खेलना है।  पिछले कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्ले से शानदार लय में चल रहे विराट ने आईपीएल में नौ पारियों में 27.77 के मामूली औसत से सिर्फ 250 रन जोड़े हैं। इसमें उनके नाम सिर्फ तीन अर्धशतक हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 64 रन रहा है।


-पोटिंग ने विराट के इस लचर प्रदर्शन पर हैरानी जताते हुए कहा कि वह इस टूर्नामेंट में अब तक कुछ भी ऐसा नहीं कर सके जो युवाओं को प्रेरित कर सके। पोटिंग ने विराट के अलावा ओपनर लोकेश राहुल की भी टीम में गैरमौजूदगी को खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार माना।  


-पूर्व धुरंधर बल्लेबाज ने कहा कि राहुल एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं और उन्होंने पिछले कुछ समय में कई यादगार पारियां खेली हैं। उनका टीम में न होना भी टीम के खराब प्रदर्शन के पीछे अहम कारक है।  पोटिंग ने कहा कि  विराट टीम के अहम बल्लेबाज हैं। उन्होंने पिछले सत्र में गजब का प्रदर्शन किया था और डीविलियर्स के साथ मिलकर अपनी टीम को फाइनल तक का सफर कराया था। विराट का बल्लेबाजी में असफल रहना बेंगलुरु को बहुत भारी पड़ा।