वॉर्नर ने जड़ा टूर्नामेंट का दूसरा शतक, ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को दिया 382 का टारगेट

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 जून):  विश्व कप के 26वें मैच में आज डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश आमने-सामने हैं। मैच में पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करने आए डेविड वॉर्नर औऱ फिंच ने पहले विकेट के लिए 121 रन जोड़े। फिंच ने अपने शानदार फॉर्म  को जारी रखते हुए 53 रनों की पारी खेली। तो वहीं वॉर्नर ने 166 रनों की धमाकेदार शतकीए पारी खेली। यह उनका इस वर्ल्ड कप में दूसरा शतक है।

वॉर्नर ने 147 गेंद की पारी में 14 चौके और पांच छक्के लगाए। सौम्य सरकार की गेंद पर रूबेल हुसैन ने उनका कैच लिया। उस्मान ख्वाजा  89 रन बनाकर पवेलियन लौटे। यह इस वर्ल्ड कप में उनका पहला अर्धशतक है। उन्होंने 72 गेंद की पारी में 10 चौके लगाए। ग्लेन मैक्सवेल 9 गेंद पर 32 रन बनाकर रनआउट हुए। उन्होंने दो चौके और तीन छक्के लगाए। स्टीव स्मिथ (1) को मुस्तफिजुर ने आउट किया।

ऑस्ट्रेलिया ने आज की टीम में तीन बदलाव किए। चोट के कारण बाहर चल रहे मार्क्स स्टोइनिस की टीम में वापसी हुई। एडम जम्पा और नाथन कूल्टर नाइल की टीम में वापसी हुई। शॉन मार्श, जेसन बेहरेनडॉर्फ और केन रिचर्डसन को बाहर कर दिया। वहीं, बांग्लादेश ने दो बदलाव किए। शब्बीर रहमान और रूबेल हुसैन को अंतिम एकादश में शामिल किया गया। मोहम्मद सैफुद्दीन और मोसादेक हुसैन को चोट के कारण मैच से बाहर होना पड़ा।