AIRTEL या BSNL के सब्सक्राइबर्स हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर, वरना लग सकता चूना !

नई दिल्ली (9 जनवरी): एयरटेल और बीएसएनएल चलाने वाले अब सावधान हो जाएं। क्योंकि आपकी एक गलती आपको बर्बाद कर सकती है। वाट्सएप पर एक मेसज फैलाया जा रहा है कि टेलीकॉम कंपनियां एयरटेल और बीएसएनएल अनलिमिटेड फ्री 4G और कॉलिंग की सुविधा दे रहे हैं। वाट्सएप पर कुछ मेसजों में कथित तौर पर बीएसएनएल और एयरटेल यह बात प्रचारित कर रहे हैं कि ये टेलीकॉम कंपनियां अनलिमिटेड फ्री 4G डाटा और फ्री वॉयस कॉल उपलब्ध करा रही है, जिसे मेसज में दिए गए लिंक पर क्लिक कर तुरंत पाया जा सकता है।

बीएसएनएल के यूजर्स को कथित तौर पर बीएसएनएल की ओर से भेजे गए वाट्सएप मेसज में कहा जा रहा है कि ‘हर 4G एक्सप्रेस सिम आपको 1 साल के लिए अनलिमिटेड डाटा और कॉल फ्री मिलेगा।

मेसज में कहा गया है कि बीएसएनएल 4G एक्सप्रेस के तहत अनलिमिटेड 4G इन्टरनेट, अनलिमिटेड कॉल्स, अनलिमिटेड एसएमएस , 10 Mbps तक 4 G इन्टरनेट स्पीड और फ्री सिम कार्ड की सुविधा है।

मैसेज में फ्री बीएसएनएल 4G एक्सप्रेस सिम पाएं आज ही। इस मेसज के साथ एक लिंक भी अटैच है, जिस पर क्लिक करने के लिए भी कहा गया है। एयरटेल से भेजे गए मेसज में लिखा है कि एयरटेल का फ्री इन्टरनेट या 300 फ्री लोकल मिनट पाएं। इसलिए यह ऑफर एक्टिवेट करें। थैंक्स एयरटेल। मुझे अनलिमिटेड डाटा मिल गया। बैलेंस चेक करने के लिए 123 डायल करें। ऐसे मैसेज या मैसेज भेजे गये लिंक को खोलने से आपका डैटा चोरी हो सकता है या आपका फोन हैक हो सकता है।