केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले पर हमला, साथी विधायक को भी पीटा

प्रतापगढ़ (11 सितंबर): केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले पर हमला किया गया है। मीडिया में आई खबर के अनुसार, अपना दल विधायक आरके वर्मा की सपा समर्थकों ने पिटाई भी की।

रानीगंज थाने के सामने हुई पिटाई से नाराज विधायक और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल समर्थकों के साथ वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरने पर बैठ गई हैं। पूरा मामला रानीगंज कोतवाली क्षेत्र का है, जहां आज रैलियों का रेला लगा था। एक तरफ सपा विधायक शिवाकांत ओझा का कार्यकर्ता सम्मलेन था तो समर्थन में एक बाइक शो भी था।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का यहां तीन विधान सभाओं में रोड शो था। बताया जा रहा कि जैसे ही अनुप्रिया का काफिला रानीगंज पहुंचा, तभी दूसरी तरफ से आ रहे सपा समर्थकों के चलते रोड जाम हो गया। विश्वनाथगंज से विधायक आरके वर्मा गाड़ी से उतर कर जाम हटाने लगे तो उनकी कहासुनी हो गई।

तभी सपा कार्यकर्ता विधायक की पिटाई कर फरार हो गए। इसकी सूचना देने के बावजूद कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। इससे नाराज़ विधायक और मंत्री राष्ट्रीय राजमार्ग के पावर हाउस के पास धरने पर बैठ गए और आरोपी कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करने की जिद पर अड़े हैं।