सपा प्रत्याशी का ऐड, असलहे लेकर न आएं कार्यकर्ता

नई दिल्ली ( 22 दिसंबर ): समाजवादी पार्टी के कानपुर कैंट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अतीक अहमद गुरुवार को सिटी में रोड शो करेंगे। वह गाड़ियों के काफिले के साथ इलाहाबाद से दोपहर बाद कानपुर पहुंचेंगे। उन्होंने बुधवार को शहर के अखबारों में एक विज्ञापन देकर कार्यकर्ताओं से 'अपील' की है कि वे असलहे लेकर न आएं। रास्ते में हर जगह टोल टैक्स दें और ट्रैफिक नियमों का पालन करें।

करीब 55 प्रतिशत मुस्लिम आबादी वाली कैंट असेंबली सीट पर बीते छह चुनावों में भारतीय जनता पार्टी का कब्जा रहा है। फिलहाल इस सीट से विधायक बीजेपी के रघुनंदन सिंह भदौरिया हैं। अतीक की उम्मीदवारी के पहले पार्टी ने परवेज अंसारी को इस सीट से प्रत्याशी बनाया था।

बुधवार सुबह कानपुर के लोगों को अखबारों में बाहुबली प्रत्याशी अतीक अहमद का एक विज्ञापन दिखा। अतीक की तरफ से जारी ऐड में बताया गया है कि वह 22 दिसंबर को सुबह 10 बजे इलाहाबाद से फतेहपुर के रास्ते कानपुर पहुंचेंगे। यहां रामादेवी चौराहे से होते हुए शाम को 6 बजे बाबूपुरवा में कार्यकर्ता सम्मेलन होगा।

कार्यकर्ता किसी भी तरह के अस्त्र-शस्त्र लेकर न आएं। रास्ते के हर बैरियर पर टोल दें और ट्रैफिक नियमों का पूरी तरह पालन करें। इस मामले में समाजवादी पार्टी के शहर अध्यक्ष फजल महमूद का कहना है कि भीड़ में किसी को यह कहना संभव नहीं है कि वह नियमों का पालन करें, इसलिए कार्यकर्ताओं को पहले ही इस बात की ताकीद कर दी गई है। रोड शो के दौरान कार्यकर्ता अतीक का स्वागत करेंगे।