क्या फिर दोस्त होंगे ये 'साजन' स्टार्स?

नई दिल्ली(28 जुलाई): संजय दत्त और सलमान खान एक समय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। हर पार्टी और फंक्शन में दोनों साथ ही नजर आते थे। लेकिन जब से संजय दत्त जेल से बाहर आए हैं, तब से इनके बीच कोई बातचीत देखने को नहीं मिली है।

बताया जा रहा है कि इनकी दोस्ती के बीच दरार आ गई है, लेकिन वजह साफ नहीं है। लेकिन अब संजय दत्त की पत्नी मान्यता दोस्ती में आई इस दरार को भरने की कोशिश कर रही हैं। आज हो सकता है कि संजय और सलमान की दोस्ती फिर से हो सकती है। दरअसल, कल संजय दत्त का जन्मदिन है। यह जेल से बाहर आने के बाद संजू बाबा का पहला बर्थडे है। इस मौके पर मान्यता एक बड़ी पार्टी देने जा रही हैं। मान्यता चाहती हैं कि इस शुभ अवसर पर संजय की सलमान के साथ फिर से दोस्ती हो जाए। बताया जा रहा है कि मान्यता ने सलमान खान को को भी पार्टी का न्येाता भेजा है। अब अगर सलमान इस पार्टी में पहुंचते हैं, तो मानिए दोनों के बीच पैचअप हो गया।

पिछले दिनों संजय दत्त और सलमान खान आईफा में गए थे। उम्मीद थी कि यहां इनके बीच बातचीज का दौर शुरू होगा, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। यहां सलमान और संजय ने अपने-अपने करीबियों के साथ अलग-अलग पार्टी की। दोनों एक-दूसरे की पार्टी में नहीं पहुंचे।बता दें कि संजय दत्त 29 जुलाई को 57 साल के होने जा रहे हैं। जन्मदिन की पार्टी पाली हिट के अपार्टमेंट में होगी। अब सबकी आंखें इस पार्टी पर टिकी हुई हैं।