गोवा में बंपर वोटिंग, पंजाब में साढ़े 10 बजे तक 12 फीसदी मतदान

नई दिल्ली(4 फरवरी): गोवा के 40 विधानसभा सीटों और पंजाब के 117 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है।  दोनों ही राज्यों में एक चरण में ही मतदान हो रहे हैं।  रिजल्ट 11 मार्च को आएंगे। गोवा में 11.30 बजे तक 34 प्रतिशत मतदान हुआ है।  

-पंजाब में सुबह 10:30 बजे 12 प्रतिशत वोटिंग हुई है। पंजाब के बरनाला में सुबह 9 बजे तक 5 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है। वहीं फिरोजपुर में 5 प्रतिशत और पठानकोट में 9 प्रतिशत वोट डाले जा चुके हैं।

-अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि लांबी से कैप्टन अमरिंदर सिंह की जमानत जब्त करवाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने 'आप' पर कहा कि ये तीसरे नंबर पर रहेंगे।

-गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर भी लाइन में लगकर वोट डालने पहुंचे। पणजी में वोट डालने के बाद पर्रिकर ने कहा कि इस बार पिछले बार से भी अच्छे परिणाम आएंगे और बीजेपी दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी। गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत परसेकर ने भी सुबह पोलिंग बूथ पहुंचकर वोट डाला।

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पंजाब और गोवा के लोगों से रिकॉर्ड वोटिंग का आग्रह किया। पीएम ने ट्वीट किया कि मैं विशेष रूप से मेरे युवा दोस्तों से मतदान करने के लिए आग्रह करता हूं।

- जनरल जेजे सिंह ने वोट डाला और कहा कि कांग्रेस के कैप्टन अमरिंदर सिंह को हराकर इतिहास बनाएंगे।