News

LIVE: राहुल गांधी ने कमलनाथ के नाम पर मुहर लगाई- सूत्र

तीन राज्यों में मुख्यमंत्रियों के नाम पर कांग्रेस में माथापच्ची तेज हो गई है। मुख्यमंत्री के दावेदारों के दिल्ली पहुंचने के बाद अब प्रियंका गांधी भी राहुल गांधी के घर पहुंच गई हैं। इस बीच राहुल गांधी का भी बयान सामने आ गया है

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 दिसंबर): तीन राज्यों में मुख्यमंत्रियों के नाम पर कांग्रेस में माथापच्ची तेज हो गई है। मुख्यमंत्री के दावेदारों के दिल्ली पहुंचने के बाद अब प्रियंका गांधी भी राहुल गांधी के घर पहुंच गई हैं। इस बीच राहुल गांधी का भी बयान सामने आ गया है। राहुल ने कहा है कि तीनों राज्यों के सीएम का नाम जल्द पता चल जाएगा। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के दावेदार कमल नाथा और ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही राजस्थान के दोनों प्रमुख दावेदार अशोक गहलोत और सचिन पायलट दिल्ली पहुंच गए हैं। आज दोपहर में कांग्रेस चीफ के साथ उनकी बैठक होनी है। इससे पहले राजस्थान में पार्टी के विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा जरूर हुई थी, लेकिन कोई आम सहमति नहीं बन पाई। दोनों ही खेमे आमने-सामने डटे हुए हैं।

ताजा अपडेट...

- राहुल गांधी ने कमलनाथ के नाम पर मुहर लगाई, भोपाल में 6 बजे ऐलान- सूत्र

- भोपाल में कांग्रेस विधायक दल की बैठक अब 6 बजे, पहले यह 4 बजे होने वाली थी

- मध्यप्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे कमलनाथ- सूत्र

- छत्तीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं टीएस सिंहदेव- सूत्र

- भूपेश बघेल होंगे छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री- सूत्र

-  राहुल से मुलाकात के बाद गहलोत और पायलट जयपुर रवाना

अशोक गहलोत और सचिन पायलट से मिले राहुल गांधी, मुख्यमंत्री पर फैसला बाकी

- अशोक गहलोत ने भी राहुल गांधी से मुलाकात की

-  राहुल गांधी के साथ सचिन पायलट ने की मुलाकात

- अशोक गहलोत भी राहुल गांधी से मिलने पहुंचे

- विधायक पीआर मीणा की धमकी, सचिन पायलट CM नहीं बने तो पार्टी छोड़ देंगे

- राहुल गांधी के घर पहुंचे सचिन पायलट

- कमलनाथ से सर्मथन में उतरे दिग्विजय सिंह, कहा- अनुभव को दी जाए तरजीह

- CM पर फैसले के लिए राहुल गांधी के घर पहुंचीं प्रियंका गांधी

- पर्यवेक्षकों के साथबैठक के बाद राहुल गांधी सचिन पायलट और अशोक गहलोत के साथ बैठक करेंगे

- राहुल गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे अशोक गहलोत और सचिन पायलट- राहुल गांधी से मिलने के लिए कमल नाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली पहुंचेआपको बता दें कि विधायक दल की बैठक और तमाम लॉबिंग के बीच आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीन राज्यों एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों के नामों का ऐलान करेंगे। अब राहुल गांधी कौन सा फॉर्म्युला अपनाते हैं, इस पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। कई तरह के समीकरण और अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच, सुबह संसद पहुंचकर उन्होंने 2001 आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी और अब अपने आवास पर लौट आए हैं। संसद से रवाना होने से पहले उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि सीएम के नामों को लेकर हम विधायकों और कार्यकर्ताओं से उनके इनपुट ले रहे हैं। उन्होंने कहा, 'हम पार्टी में अलग-अलग लोगों की राय जान रहे हैं। आप मुख्यमंत्री का नाम जल्द ही जान जाएंगे।' इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष के घर पर पार्टी नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है। थोड़ी देर में सचिन पायलट और अशोक गहलोत भी उनके घर आ सकते हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top