इस मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर ने की आत्महत्या, लगाई फांसी

नई दिल्ली (18 जुलाई): हरियाणा के गुरुग्राम में सोमवार रात को असम की एक गायक ने आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस और सिंगर बिदिशा बेजबरुआ ने सुशांत लोक इलाके के सेक्टर 43 में फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। उनकी मौत की वजह का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। लेकिन उनके परिवार का कहना है कि उन्हें खुदकुशी करने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। जबकि उनका परिवार गुरुग्राम के लिए रवाना हो चुका है। सूत्रों का कहना है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ परेशानियां चल रही थीं।

बता दें कि बिदिशा काफी अच्छी एक्ट्रेस थीं। Xanto Xixto Histo Pusto Moha Dusto नाम के एक नाटक में उनके किरदार रुनी की काफी तारीफ भी हुई थी। साल 2016 में उन्होंने गुजरात के एक शख्स से शादी कर ली थी। इसके बाद वह मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। हाल ही में वह दिल्ली लौटी थीं। 27 जून 2017 को बिदिशा ने रबींद्र भवन में एक बार फिर रुनी का किरदार अदा किया था। फिल्म जग्गा जासूस में भी किरदार किया है। 

गुवाहाटी की उजान बाजार इलाके की रहने वाली बिदिशा ने कोटॉन कॉलेज के सेंटर फॉर मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया था। उन्होंने दिल्ली के इंडियन इंस्टिट्यूट अॉफ मास कम्युनिकेशन से जर्नलिज्म में डिप्लोमा भी किया था।