असम: कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस में धमाका, 11 से ज्यादा लोग घायल


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (2 दिसंबर): असम के उदालगुरी में चलती ट्रेन में जोरदार धमाका हुआ जिसमें कई लोग घालय बताए जा रहे हैं। रेलवे और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि धमाका कैसे हुआ। बताया जा रहा है कि ये धमाका ये धमाका शनिवार शाम 6 बजकर 45 मिनट पर हुआ। धमाका होते ही अफरातफरी का महौल बन गया। डर सहमें लोग ट्रेन के कोच से उतरकर भागने लगे। इस धमाके में 11 लोगों के घायल होने की खबर है और घायलों की हालत बेहद नाज़ुक है।  
रेलवे का कहना है कि अभी ये साफ नहीं है कि धमाके की असली वजह बम है या फिर शॉर्ट सर्किट, लेकिन इस हादसे में कोई जान नहीं गई है। उधर अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक हदासे के तुरंत बाद रेलवे और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस जगह ये धमाका हुआ वो गोवहाटी से करीब 95 किमी दूर है।


सूत्रों ने बताया कि जांचकर्ता रास्ते में हैं और अभी यह पता नहीं चला है कि किसी ग्रेनेड से विस्फोट हुआ या आईईडी से। उत्तर पूर्व रेलवे के प्रवक्ता नृपन भट्टाचार्य ने कहा कि अब तक यह पक्का नहीं हो सका है कि धमाका कोई बम ब्लास्ट था या फिर शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ।