असम: कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस में धमाका, 11 लोग घायल

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (1 दिसंबर): असम के उदालगुरी में कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस के एक कोच में धमाका हुआ है। इसमें 11 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि घायलों में एक की हालत बेहद नाजुक है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। जिस जगह यह हादसा हुआ है वह गुवाहाटी से 95 किलोमीटर दूर है। अभी तक धमाके के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि धमाका चलती ट्रेन में करीब 6 बजकर 45 मिनट पर हुआ। मामले की जांच की जा रही है।


धमाके के बाद अफरा-तफरी मच गई। घायलों को इलाज के लिए ले जाया गया है। रेलवे और पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। पूर्वोत्तर फ्रंटियर रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि हरिसिंगा रेलवे स्टेशन पर रात करीब सात बजकर चार मिनट पर कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस की एक बोगी में धमाका हुआ।  


मामले में ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है और धमाके की वजह का पता भी अब तक नहीं चल पाया है। रेलवे और पुलिस अधिकारी गुवाहाटी से करीब 95 किलोमीटर दूर घटनास्थल पर पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि जांचकर्ता रास्ते में हैं और अभी यह पता नहीं चला है कि किसी ग्रेनेड से विस्फोट हुआ या आईईडी से।