अंगूरलता के समर्थन में उतरे कलाकार, फोटो पर भद्दी टिप्पणियों पर जताई नाराज़गी

गुवाहाटी (25 मई) : मॉडल से नेता बनी बीजेपी विधायक अंगूरलता डेका की हॉट तस्वीरों पर भद्दे कमेंट के बाद असम के कलाकारों और सिविल सोसायटी के सदस्य उनके समर्थन में आ गए है। अंगूरलता के चुनाव जीतने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी अश्लील फोटो डाली जा रही है और भद्दे कमेंट किए जा रहे है। लोग उनकी मॉडलिंग और फिल्मों की तस्वीरें शेयर करने लगे। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने महिला-विरोधी और सेक्सिस्ट टिप्पणियां भी कीं।

एक यूजर ने लिखा,अब असेंबली में नेताओं की 100 प्रतिशत अटेंडेंस होगी। एक दूसरे यूजर ने मोदी और अंगूरलता की तस्वीर इंटरनेट पर डाली जिसमें मोदी को कहते हुए दिखाया,अब कितने अच्छे दिन चाहिए? इसके बाद कई लोग अंगूरलता के समर्थन में खड़े नजर आए और उन्होंने खुलकर विरोध जाहिर किया।

ऐक्ट्रेस प्रस्तुति पराशर ने कहा कि अंगूरलता का मजाक उड़ाने वाले लोग पाखंडी और महिलाओं से नफरत करने वाले हैं। उन्होंने पूछा,भारत माता की जय कहने का क्या मतलब है, अगर हम अपने महिलाओं का सम्मान ही नहीं कर पा रहे हैं? स्क्रिप्ट राइटर अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा,जिन्होंने सिर्फ अंगूरलता की तस्वीर देखकर उन पर भद्दे कॉमेंट किए हैं, वे न सिर्फ मानसिक रूप से बीमार हैं बल्कि नासमझ भी हैं।

असम की दूसरी लोकप्रिय अभिनेत्री जेरीफा वाहिद ने कहा कि अंगूरलता के साथ बिल्कुल वैसा ही हो रहा है जैसा स्मृति ईरानी के राजनीति में आने के बाद हुआ था। आपको बता दें कि अंगूरलता मशहूर अभिनेत्री और मॉडल है।

अंगूरलता ने बीजेपी के टिकट पर नागौन के बतद्रोवा से चुनाव जीता है। अंगूरलता ने पूर्व मंत्री गौतम बोरा को 46,343 वोटों से हराया। उनके जीतने के बाद ही इंटरनेट सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रॉल करने लगे।