क्रिश्चियन-हिंदू रीति-रिवाजों से हुई असिन-राहुल की शादी, बिना फेरे कराए लौट गए पंडित

नई दिल्ली (20 जनवरी): एक्टर असिन और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा मंगलवार को डबल वेडिंग सेरेमनी में परिणय सूत्र में बंध गए। सुबह क्रिश्चियन रस्मों तो रात में हिंदू रीतियों से दोनों ने शादी की।

सुबह का कार्यक्रम दिल्ली के पास ही एक होटल में हुआ में जहां करीब 50 मेहमान शामिल हुए। इसके बाद मेहमानों के लिए शाकाहारी लंच रखा गया। अपनी आने वाली फिल्म एयरलिफ्ट के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली में मौजूद अक्षय कुमार भी शादी में मौजूद रहे। बता दें अक्षय ने राहुल से असिन का परिचय कराया था। 

असिन और राहुल की शादी के लिए हिंदू धर्मं की रस्में दो घंटे तक चलीं। शाम 6.30 बजे सेरेमनी शुरू हुई और करीब 8.30 बजे खत्म हो गई। असिन की शादी के दौरान एक बड़ा ड्रामा भी देखने को मिला। वेडिंग सेरेमनी दिल्ली के लग्जरी होटल 'दुसित देवरान' में हो रही थी। लेकिन फेरे कराने आए 21 पंडित नाराज होकर वहां से रस्में पूरी कराए बगैर ही लौट गए।

पंडित अमरेश मिश्रा ने बताया कि मंगलवार रात को फेरे कराने के लिए हमारे 21 साथियों से बात हुई थी। वेडिंग कॉन्ट्रैक्टर ने हमसे कहा था 2100 रुपए दक्षिणा मिलेगी। लेकिन हम होटल पहुंचे तो हमसे कहा गया कि 500 रुपए ही मिलेंगे। इससे हमारे साथी नाराज हो गए और लौट गए।

अमरेश के साथी शिव पंडित ने कहा कि हम अपने खर्च पर होटल तक पहुंचे थे। लेकिन हमें यह कहकर लौटा दिया गया कि असिन-राहुल के फेरे कराने के लिए कम उम्र के पंडितों की जरूरत है।

शादी के दौरान असिन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के व्हाइट गाउन और लहंगे जैसे आउटफिट्स में नजर आईं।

असिन और राहुल की वेडिंग सेरेमनी दिल्ली के लग्जरी होटल दुसित देवरान में हुई। NH-8 पर यह होटल इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से करीब 4.5 किमी. की दूरी पर है। इसमें दो इंटरनेशनल रेस्टोरेंट हैं। एक बार भी हैं, जहां लाइव पियानो है।