रितिक रोशन से छीना एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष का ताज, इस शख्स ने दी मात

मुंबई (15 दिसंबर): बॉलिवुड अभिनेता रितिक रोशन को अबतक एशिया का सबसे सेक्सी पुरुष माना जाता था। लेकिन खूबसूरती के मामले में रितिक रोशन को अब एक एक ब्रिटिश मूल के पाकिस्तानी गायक जेन मलिक ने पीछे छोड़ दिया है। इस ऑनलाइन चुनाव जेन को सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष का खिताब दिया गया है। हालांकि, इस चुनाव में टॉप 5 में सलमान खान स्थान बनाने में कामयाब रहे हैं।

23 साल के जेन मलिक ब्रिटिश गायक हैं और 'वन डायरेक्शन' नामक बैंड के सदस्य रह चुके हैं। इस बैंड को छोड़ने के बाद जेन ने एकल गायन के करियर में काफी शोहरत हासिल की है। साल 2015 में लंदन के साप्ताहिक समाचार पत्र 'ईस्टर्न आई' के चुनाव में भी जेन मलिक ने जीत हासिल की थी।

इस सर्वे में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी टॉप फाइव में स्थान बनाने में सफल रहे। करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के विवादित होने पर फवाद खान भी विवादों में घिर गए थे। फवाद खान के भारत में भी काफी संख्या में फैन हैं।

बॉलिवुड के दबंग स्टार सलमान खान भी इस ऑनलाइन सर्वे में टॉप फाइव में स्थान बनाने में सफल रहे। सलमान पहले भी कई अंतरराष्ट्रीय चुनाव और सर्वे में सबसे सेक्सी और आकर्षक पुरुष का खिताब जीत चुका है।

भारतीय टेलिविजन स्टार आशीष शर्मा भी एशिया के सबसे सेक्सी पुरुषों में टॉप फाइव में स्थान बनाने में सफल रहे हैं। जयपुर में जन्मे आशीष टीवी सीरियल गुनाहों का देवता, चंद्रगुप्त मौर्य, रंगरसिया, सिया के नाम और झलक दिखला जा के सातवें सीजन में दिखाई दिए हैं।

इस सूची में बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान ने 17वां स्थान हासिल किया है। ऑनलाइन सर्वे में बॉलिवुड स्टार शाहिद कपूर ने सातवां स्थान हासिल किया है। बॉलिवुड की नई सनसनी और चॉकलेटी बॉय रणवीर सिंह ने इस सर्वे में 10वां स्थान हासिल किया है।