ASIA CUP: टीम इंडिया का सामना UAE से, ये खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

मीरपुर(3 मार्च): एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट में टीम इंडिया बांग्लादेश, पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर पहले ही फाइनल में जगह बना ली है। टीम इंडिया इस मैच में अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमा सकती है।

हालांकि महेंद्र सिंह धौनी टीम में ज्यादा बदलाव पसंद नहीं करते लेकिन श्रीलंका पर पांच विकेट से मिली जीत के बाद उन्होंने कहा था कि यूएई के खिलाफ मैच से उन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा जो अभी तक बेंच पर रहे हैं। ऐसे में अजिंक्य रहाणे, हरभजन सिंह, पवन नेगी और भुवनेश्वर कुमार में से दो या तीन को यूएई के खिलाफ मौका मिल सकता है।

धौनी ने कहा था कि हम आने वाले मैचों में कुछ बदलाव करेंगे। यह देखना होगा कि कितने बदलाव होते हैं। अगले मैच में ज्यादातर खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। हम सभी को मौका देना चाहते हैं।प्लेइंग इलेवन में रहाणे को शिखर धवन की जगह उतारा जा सकता है। रहाणे पाकिस्तान के खिलाफ खेले थे लेकिन मोहम्मद आमिर की गेंद पर जल्दी आउट हो गए। 

एक महीने में नौ टी-20 मैच खेलने के बाद आशीष नेहरा को आराम दिया जा सकता है। उन्होंने नौ मैचों में 31 ओवर फेंके और 12 विकेट लिए। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप के बाद से टीम से लगभग बाहर भुवनेश्वर को भी मौका मिल सकता है। भुवी ने रफ्तार में बढोतरी की है लेकिन दोनों तरफ से गेंद को स्विंग कराने की क्षमता खो चुके हैं। 

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और बाएं हाथ के स्पिनर पवन नेगी इस मैच में आर अश्विन और रवींद्र जडेजा की जगह ले सकते हैं।