ASI और महिला मर्डर मामले में बड़ा खुलासा

नई दिल्ली (12 दिसंबर): दिल्ली पुलिस के एएसआई जोगेंद्र सिंह और उसकी महिला साथी की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा किया है। डबल मर्डर मामले में पुलिस संदीप सिंह और जीत सिंह को गिरफ्तार किया है, जिसमें पता चला है कि इस डबल मर्डर के पीछे कुल 6 लोग शामिल थे।

पुलिस के मुताबिक, ASI जोगेंद्र सिंह दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में आरोपियों के साथ मिलकर शादी के नाम पर किसान घर बुक करवाता था और इसकी आड़ में सट्टे के काले कारोबार समेत कई अवैध धंधे किए जाते थे। इन धंधों में जोगेंद्र की बराबर की हिस्सेदारी रहती थी। खुलासे के मुताबिक इसी धंधे को लेकर सट्टोरियों से लड़ाई हो गई थी। जोगेंद्र सिंह ने उनकी पिटाई भी कर दी थी। इसके बाद सट्टा चलाने वाले गैंग ने जोगेंद्र के मर्डर की प्लानिंग की और रोहिणी पहुंचा।

सटोरियों को रोहिणी में जैसे ही पता चला कि जोगेंद्र प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में मौजूद है। वैसे ही सभी आरोपी वहां पहुंचे और जोगेंद्र को गोलियों से भून डाला। कमरे में मौजूद महिला ने हत्यारों को पहचान लिया था, लिहाजा उसकी भी गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने बताया कि जिस बंदूक से उन्होंने जोगेंद्र और महिला को गोली मारकर हत्या की थी, वह बंदूक कुछ महीने पहले जोगेंद्र ने ही उन्हें दिलवाई थी।

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी और खुलासे हो सकते हैं।