मरे हुए भाई को एक बहन ने बांधी राखी

पटना (18 अगस्त): पटना से दानापुर में बीती रात हुए भाजपा नेता अशोक जायसवाल का शव जैसे ही घर पहुंचा पुरे मोहल्ले में माहौल गमगीन हो गया। जैसे ही शव घर के दहलीज़ पर पहुंचा बड़ी बहन ने रक्षा बंधन के दिन अपने मृतक भाई के शव को राखी बांधी।

हत्या की चश्मदीद गवाह बहु ऋचा ने बताया कि मेरे सामने ही भाई को गोली मार दी। बहन रक्षा बंधन के दिन अब किसको राखी बांधेगे ये कहकर रो पड़ी थी। आपको बता दें कि बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अशोक जायसवाल की पटना के दानापुर इलाके में बुधवार की शाम सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें ताबड़तोड़ चार गोलियां मारी गईं। घटना के दो आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता अशोक जायसवाल को अपराधियों ने दानापुर के गोला रोड स्थित उनके घर के निकट गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें बेली रोड स्थित एक बड़े निजी अस्पताल में भेजा गया। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के कारणों को लेकर फिलहाल निश्चित तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा रहा है। इस संबंध में निजी रंजिश की बात सामने आई है, हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर तहकीकात जुट गई है।