ज्यादा दिन क्रिकेट से दूर नहीं रह पाए नेहरा, फिर से जुड़े

नई दिल्ली(16 नवंबर): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लिए टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा जल्द ही पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिर से धमाकेदार वापसी हुई है। नेहरा अब क्रिकेट कमेंट्री करते नजर आएंगे। इसकी जानकारी पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए 

- नेहरा अब भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज से कमेंट्री में पदार्पण करेंगे और एक नए अवतार में नजर आएंगे।   

- सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि नेहरा जी का कमेंट्री वेलकम जोरों-शारों से होना चाहिए। अपने स्टाइल में आप लोग भी नेहरा जी को वेलकम जरुर करें।  नेहरा ने भारत के लिए 17 टेस्ट, 120 वनडे और 27 टी-20 मैच खेले जिसमें उन्होंने क्रमश: 44, 157 और 34 विकेट झटके। 

- 38 वर्षीय नेहरा ने एक नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच दिल्ली में हुए पहले टी-20 मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। संन्यास के बाद उन्होंने कहा था कि अब वह आराम करेंगे और अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। लेकिन दोबारा क्रिकेट से संबंधित कुछ और करेंगे क्योंकि उन्होंने अभी क्रिकेट को 25 साल ही दिये हैं।