न मोदी, न कांग्रेस...सिर्फ हमारा हरा-हरा होगा: असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली ( 23 दिसंबर ): आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लीमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार रात एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हम जब ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे। असदुद्दीन ने यह बयान एक सभा के दौरान दिया। असदुद्दीन ओवैसी विवादित बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने रहते हैं। 

असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार रात कहा कि आप करें तो कुछ नहीं पर हम जब ग्रीन पहनेंगे तो पूरा करेंगे। हमारे हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा, न मोदी का रंग, न कांग्रेस का, किसी का रंग नहीं सिर्फ हमारा रंग रहेगा। हरा, हरा और हरा। 

बहरहाल, असदुद्दीन ओवैसी का यह कोई पहला विवादित बयान नहीं है, वह इससे पहले भी अपने बयानों की वजह से ही चर्चा में रहे हैं। 

इसके इतर असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों ही राजनीतिक पार्टियों के पास कोई रास्ता नहीं है। बीजेपी-कांग्रेस ने यह संदेश देने की कोशिश की कि वह (गुजरात में) मुस्लिम वोट चाहते हैं। वे ऐसे चुनाव जीत सकते हैं लेकिन इस तरह हमारा लोकतंत्र कमजोर हो जाएगा। मुसलमानों को जानबूझकर राजनीतिक हाशिए पर धकेलना ठीक नहीं है।