केजरीवाल की पत्नी का कपिल मिश्रा पर वार, बताया- झूठा और विश्वासघाती

नई दिल्ली ( 15 मई ): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पूर्व साथी कपिल मिश्रा के बीच चल रहा विवाद कम होने के बजाए अब बढ़ता ही जा रहा है और अब इस लड़ाई में उनके परिवार को लोग भी शामिल हो गए। अब अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा पर टिप्पणी की है।


अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोमवार सुबह ट्वीट किया। सुनीता ने अपने ट्वीट में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को निशाने पर लिया। सुनीता ने कपिल को विश्वासघाती करार दिया। साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया।


सुनीता केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता। कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोये हैं, वो वैसा ही काटेंगे।'


उसके बाद कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट कर केजरीवाल की पत्नी को जवाब दिया। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं। उन्हें अंदाजा भी नहीं उन्हीं के घर में कैसे-कैसे कुचक्र रचे जाते हैं। वो अपना धर्म निभा रहीं हैं।


कपिल ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि सुनीता केजरीवाल जो भी कहें, उनकी गाली मेरे सिर माथे पर है। कपिल ने लिखा, 'सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं वो अपने पति के पतन से परेशान हैं। उनकी हर गाली सिर माथे। उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं बोलूंगा।'

इससे पहले कपिल की मां ने केजरीवाल को झूठा बताया था। उन्होंने बाकायदा केजरीवाल ने नाम खुला खत लिखकर उनकी आलोचना की थी।