Blog single photo

अमेरिका से आया केजरीवाल को धमकी भरा फोन, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फोन पर धमकी देने की गुत्थी को दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लेना का दावा किया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को देश से नहीं बल्कि अमेरिका से धमकी भरा फो आया था

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 जनवरी): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फोन पर धमकी देने की गुत्थी को दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लेना का दावा किया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को देश से नहीं बल्कि अमेरिका से धमकी भरा फो आया था। दिल्ली पुलिस का दावा है कि अमेरिका से एक शख्स ने आपने भाई को फंसाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को यह फोन किया था।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक अमेरिका से कॉल करने वाला शख्स दिल्ली के विकासपुरी इलाके में रहने वाले विकास टेंट हाउस के मालिक भोला के भाई ने किया था। पुलिस के मुताबिक भाइयों में प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है, ऐसे में अमेरिका से भाई ने भोला को परेशानी में डालने के लिए यह कॉल किया था।

आपको बता दें कि सोमवार सुबह  सीएम आवास पर लगे लैंडलाइन पर एक अज्ञात कॉलर ने फोन कर कहा कि केजरीवाल को जल्दी ही भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन पर हमला होने वाला है। कॉलर ने यह भी कहा था कि भोला नाम का शख्स हमला करेगा जिसका विकासपुरी में टेंट हाउस है। पुलिस तफ्तीश करते हुए भोला तक पहुंची थी जिसने बताया कि मुझे मेरा भाई धमका रहा है। पुलिस ने भोला के जरिए अमेरिका फोन करवाया और धमकी वाले कॉल के नंबर का मिलान भोला के भाई के नंबर से हो गया। पुलिस ने भोला को छोड़ दिया है मगर जांच बंद नहीं की है।

Tags :

NEXT STORY
Top