"ना डरने वाला, ना झुकने वाला और ना टूटने वाला हूं"

नई दिल्ली (21 जून): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ना मैं डरने वाला, ना मैं झुकने वाला और ना मैं टूटने वाला हूं। उन्होंने कहा कि मैं दलित, किसानों व स्‍वर्णकारों के साथ खड़ा हूं और अगर इनको कुछ हुआ तो मैं आवाज उठाऊंगा।

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं छापे और एफआईआर से डरने वाला नहीं हूं। उन्हानें कहा, ''मैं मोदी के कुकर्मो के खिलाफ खड़ा हूं। पीएम मोदी मुझे डराना चाहते हैं, मेरे खिलाफ एफआईआर क्यों की। एक ईमानदार अफसर के हत्यारों के साथ अगर आपके नेता खड़े नजर आएंगे तो मैं बर्दास्त नहीं करूंगा। आप को जो करना है कर लो, मैं न झुकूंगा न डरूंगा। राहुल, सोनिया, रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ मोदी जी ने FIR नहीं कराई, मेरे खिलाफ की।''

इसी के साथ केजरीवाल ने बीजेपी नेता और मध्‍यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चव्हाण को एनएचआरएम घोटाले, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे को ललित मोदी घोटाले और गुजरात की सीएम आनंदी बेन पटेल को जमीन घोटाले पर घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि पीएम इस बारे में क्यों चुप हैं। वह अभी तक वाड्रा के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं कर सके। उन्होंने अगस्ता वेस्टलैंड डील में सोनिया गांधी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, जबकि मेरे खिलाफ केस दर्ज किया। मैं डरने वाला नहीं और मोदी के सामने चट्टान की तरह खड़ा हूं।