दिल्ली: एक साल पूरा होने पर केजरीवाल ने पानी-बिजली बिल में दी राहत

नई दिल्ली(14 फरवरी): दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बने एक साल पूरे हो गए। इस मौके पर सीएम ने जनता को तोहफा देते हुए पानी का बिल माफ कर दिया है। 30 नवंबर 2015 तक के बिजली के बिल में भी राहत दी गई है।

ए और बी ग्रेड के लोगों को 25% और सी ग्रेड के लोगों को 50% बिजली का बिल माफ कर दिया गया है। केजरीवाल ने कहा कि पिछले साल इसी दिन दिल्ली को हुआ था आप से प्यार। सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार का एक साल पूरा होने पर ट्वीट किया है। 

उन्होंने लिखा है कि पिछले साल इसी दिन (वेलेंटाइन डे) को दिल्ली को आम आदमी पार्टी से प्यार हुआ था। इसके बाद बीते एक साल के दौरान यह बॉन्डिंग मजबूत और गहरी हुई है। अपनी सरकार का एक साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के लिए दिल्ली सरकार ने NDMC के कंवेंशन सेंटर में फोन पर चर्चा का प्रोग्राम चल रहा है।

प्रोग्राम में अगर आप दिल्ली सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर से कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो 011-41501367, 41501383, 23346658 फोन नंबर पर फोन कर सकते हैं। बता दें आप एक रैली भी करने जा रही है जिसमें दिल्ली के लिए कई नए एलान किए जाएंगे। इनमें दिल्ली में 20 पॉलिक्लिनिक का एलान भी किया जाएगा।