केजरीवाल ने अब पीएम मोदी की डिग्री पर उठाए सवाल!

नई दिल्ली (28 अप्रैल): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर एक और सियासी वार किया है। केजरीवाल ने केंद्रीय सूचना आयुक्त प्रो. एम श्रीधर आचार्युलू को पत्र लिखकर पीएम की शैक्षिक डिग्री को सार्वजनिक करने की मांग की है।

केजरीवाल ने कहा सरकारी रिकॉर्ड में मेरी जो भी जानकारी है, उसे सार्वजनिक करने में मुझे कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मुझे जानकारी मिली है कि आपने प्रधानमंत्री की डिग्री से जुड़ी जानकारी को सार्वजनिक करने पर रोक लगा दी है। उन्होंने कहा कि आरोप लग रहे हैं कि मोदी जी के पास कोई डिग्री नहीं है। ऐसे में पूरे देश की जनता ये जानना चाहती है। आपने अगर उनकी शैक्षिक डिग्री को सार्वजनिक करने पर रोक लगा दी है तो आपने गलत किया है।

सीएम ने कहा कि आप मेरी जानकारी तो सार्वजनिक करना चाहते हैं, लेकिन पीएम की जानकारी छुपाना चाहते हैं, इस पर मुझे आश्चर्य है। ऐसा करने से जनता के मन में संदेह होता है कि क्या वाकई ये कमीशन निष्पक्ष है? केजरीवाल ने सीआईसी से निवेदन किया कि वे उनकी जानकारी के साथ-साथ पीएम मोदी की भी जानकारी सार्वजनिक करें। गौरतलब है कि केजरीवाल इससे पहले भी कई बार पीएम से जुड़ी कई जानकारियों पर सवाल उठा चुके हैं।