केजरीवाल ने कार्टून के जरिए मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली (25 जुलाई): आप विधायकों की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कार्टून के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने दो कार्टून ट्वीट किए हैं। तस्वीरें आपके सामने हैं, इसमें से एक पर लिखा है आप पार्टी से आज की गिरफ्तारी, जबकि दूसरे में भी गिरफ्तारी को लेकर तंज कसा गया है।

बता दें कि रविवार को आम आदमी पार्टी के दो विधायक गिरफ्तार हो गए। रविवार की रात को पंजाब पुलिस की टीम ने नरेश यादव को गिरफ्तार किया। वहीं, नरेश यादव को 24 जून को पंजाब के मलेर कोटला में धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी और हिंसा फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

आप के विधायक अमानतुल्ला खान को एक महिला के इस आरोप के बाद गिरफ्तार कर लिया गया कि उन्होंने उसकी हत्या का प्रयास किया है। महिला का आरोप है कि बिजली कटने का मुद्दा उठाने के लिए जब वह विधायक के आवास पर गई थी तब उन्होंने कथित तौर पर उसकी हत्या का प्रयास किया था,गिरफ्तारी के बाग अमानतुल्ला खान को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें एक दिन पुलिस कस्टडी में भेजा गया।

बहरहाल नरेश यादव पर गिरफ्तारी की तलवार बीते एक महीने से लटक रही थी। रविवार को गिरफ्तारी से ठीक पहले न्यूज 24 से बातचीत में नरेश यादव ने खुद को निर्दोष बताया,साथ नरेश यादव ने कहा कि वो पुलिस को जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।