कमल हासन से केजरीवाल ने की मुलाकात, कहा- हासन को राजनीति में आना चाहिए

नई दिल्ली (21 सितंबर): राजनीति में आने की अटकलों के बीच दक्षिण भारत के मशहूर ऐक्टर कमल हासन ने गुरुवार को दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। दोनों की इस मुलाकात को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि कमल हासन अपने राजनीतिक कॅरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

केजरीवाल और कमल हासन ने साझा प्रेस कांफ्रेंस भी की। इस दौरान कमल हासन ने कहा कि मेरे पिता के समय से ही यह घर राजनीतिक से जुड़ा रहा है। आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार और कम्यूनलिज्म से लड़ रहे है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का यहां हमारे लिए सम्मान की बात है. उन्होंने कहा कि हम करप्शन के खिलाफ लड़ने के लिए एकजुट हुए हैं। मौजूदा हालातों के बारे में बात की। मेरे लिए यह सीखने की बात है। जो करप्शन के खिलाफ लड़ेगा। इस दौरान दोनों नेताओं ने मुलाकात को अच्छा बताया। हालांकि इस दौरान उन्होंने राजनीति में आने को लेकर कोई स्पष्ट घोषणा नहीं की

सियासी हलकों में केजरीवाल की इस यात्रा को तमिलनाडु की राजनीति में AAP के कदम जमाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है। कमल हासन इससे पहले वामपंथी नेताओं से भी मुलाकात कर चुके हैं. मगर वो किस राह पर जाएंगे ये अभी तक साफ नहीं हुआ।