केजरीवाल ने IAS अफसरों से काम पर लौटने की अपील की, सुरक्षा का दिया भरोसा

न्यूज24, नई दिल्ली ( 17 जून ): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने  ट्वीट कर आईएएस अफसरों से काम पर लौटने की अपील की है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि आईएएस अफसर हमारे परिवार का हिस्सा हैं। उन्हें सुरक्षा देना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि चुनी हुई सरकार का विरोध आईएएस अफसर बंद कर दें। 

इससे पहले रविवार को आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों का मंडी हाउस से लोक कल्याण मार्ग पर स्थित प्रधानमंत्री आवास पर मार्च शुरू हुआ। मार्च के लिए आप के समर्थन में जनसैलाब मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के गेट नं 4 के निकट एकत्र हुआ। इसके बाद पीएम आवास की तरफ प्रस्थान शुरू किया गया। इसी को ध्यान में रखते हुए 5 मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया गया है। इन 5 मेट्रो स्टेशनों उद्योग भवन, लोक कल्याण मार्ग, पटेल चौक, जनपथ और केंद्रीय सचिवालय हैं।

हालांकि दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को संसद मार्ग से आगे नहीं बढ़ने दिया। पुलिस के मुताबिक, आप ने प्रदर्शन के लिए इजाजत ही नहीं ली। केजरीवाल ने ट्वीट में नरेंद्र मोदी को तानाशाह बताया। आईएएस एसोसिएशन ने कहा कि दिल्ली में कोई अफसर हड़ताल पर नहीं है, आप सरकार ने अफवाह फैलाई। 11 जून से केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और गोपाल राय एलजी अनिल बैजल के दफ्तर में धरना दे रहे हैं।