सीलिंग के मुद्दे पर केजरीवाल के घर पर गए बीजेपी और 'आप' नेताओं में धक्का-मुक्की

नई दिल्ली(30 जनवरी): सीलिंग को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच घमासान अब सड़क पर घमासान शुरू हो गया है। एक ओर जहां इस मुद्दों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर आम आदमी पार्टी का धरना शुरू हुआ तो बीजेपी विधायक वीरेंद्र गुप्ता भी अपने समर्थकों के साथ केजरीवाल के घर पहुंच गए जहां पर हंगामा शुरू हो गया।

- बीच-बचाव के बाद अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली सरकार कल या परसों तक सीलिंग को रुकवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करेगी। 

- वहीं जब केजरीवाल से पूछा गया कि उनके विधायकों ने बीजेपी नेताओं के साथ धक्का-मुक्की की है तो उनका जवाब था कि अगर किसी ने भी बदतमीजी की है तो मैं उसे पार्टी से बाहर निकाल दूंगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

- केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में सीलिंग हो रही है लेकिन कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। उन्होंने एक तरह से चुनौती देते हुए कहा कि लोकतंत्र है बीजेपी को इस मुद्दे पर खुले में चर्चा करनी चाहिए। 

- उन्होंने कहा कि दिल्ली के व्यापारी उपराज्यपाल से नाराज हैं क्योंकि वो सीलिंग को लेकर कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। दिल्ली के सीएम ने कहा कि मनोज तिवारी सीलिंग पर बात करने आए थे लेकिन वह यहां आए तो कोई और बात करने लगे और सड़कों- अवैध कॉलोनियों के मुद्दे पर बात करने लगे।