केजरीवाल ने कहा- मुझे मरवा सकती है मोदी सरकार

नई दिल्ली (26 जुलाई): आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंहद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने इस बार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मोदी जी हमें मरवा भी सकते हैं।

केजरीवाल ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो डालकर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर यह आरोप लगाए हैं...

- आवाज़ उठाने वालों को मोदी सरकार ने कुचला - आने वाले समय में दमन और गंदा होगा -  बिना सोचे समझे मोदी ले रहे हैं फैसले - गुस्से में फैसला लेना देश के लिए खतरनाक है - ये हमारे हौसले को नहीं कुचल सकते

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=jpqOYk67x2Y[/embed]

केजरीवाल के PM मोदी पर हमले:

June 28 , 2016- केजरीवाल का PM मोदी पर निशाना, शीला ने घोटाला किया तो FIR मेरे खिलाफ क्यों? दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला किया है। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार दिल्ली सरकार के काम में अड़ंगा लगा रही है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी को सिर्फ वो ही भ्रष्ट नजर आए और उनके ऑफिस पर सीबीआई रेड करवा दी गई। केजरीवाल ने कहा कि पीएम का उससे भी मन नहीं भरा तो मेरे खिलाफ एफआईआर करवा दी मतलब घोटाला शीला दीक्षित ने किया और एफआईआर हमारे खिलाफ। हमारी एसीबी थी लेकिन वो भी हमसे छीन ली, हम किसके पास जाकर एफआईआर करते?

June 24, 2016- केजरीवाल का पीएम पर हमला, पूछा क्या हासिल हुआ विदेश यात्राओं से? भारत की सदस्यता मुहिम को लेकर परमाणु आपूर्तिकर्ता समूह (एनएसजी) की बैठक बेनतीजा रहने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेश नीति के मोर्चे पर प्रधानमंत्री ‘नाकाम’ रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी विदेश यात्राओं के दौरान क्या कुछ किया इस बारे में उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए। केजरीवाल ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि प्रधानमंत्री मोदी विदेश नीति के मोर्चे पर पूरी तरह नाकाम रहे हैं। उन्होंने अपनी विदेश यात्राओं के दौरान क्या कुछ किया इस बारे में उन्हें स्पष्टीकरण देना होगा?

June 21, 2016- टैंकर घोटाले की जांच- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. इस बार उन्होंने टैंकर घोटाले में अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने को मुद्दा बनाया है. केजरीवाल ने कहा कि वो FIR के डर से चुप होने वालों में से नहीं हैं.

Jul 13, 2016- अरुणाचल प्रदेश पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर किया हमला, बताया जोरदार तमाचा। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'सुप्रीम कोर्ट का फैसला तानाशाह मोदी सरकार पर एक और जोरदार तमाचा है। आशा है कि मोदी जी इससे सीख लेंगे और लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकारों में हस्‍तक्षेप नहीं करेंगे।'

Dec 15, 2015- केजरीवाल ने ट्वीट कर एक बार फिर पीएम मोदी पर साधा निशाना, 2002 में शीला दीक्षित के भ्रष्टाचार के मामले में 2015 में केजरीवाल पर CBI रेड। वाह मोदी जी। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 'CBI छापे' के लिए सीधे प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा, 'जब प्रधानमंत्री मुझसे राजनीतिक तौर पर निपट नहीं सके तो वह इस तरह की कायराना हरकत पर उतर आए हैं।' उन्होंने मोदी पर बेहद कड़ा बयान देते हुए प्रधानमंत्री को कायर और मानसिक रोगी करार दिया है।

Sept 27, 2015- केजरीवाल का PM मोदी पर हमला: 'मेक इन इंडिया' से पहले हो 'मेक इंडिया'... दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा पर बड़ा हमला किया है. मोदी के मेक इन इंडिया प्लान पर केजरीवाल ने बड़ा हमला किया है. केजरीवाल ने मेक इन इंडिया प्लान की आलोचना करते हुए कहा कि पहले मेक इंडिया को तो सही करिए, मेक इन इंडिया खुद-ब-खुद हो जायेगा.

Dec 31, 2015- केजरीवाल का मोदी पर सीधा हमला, 'LG के कंधे पर रखकर चला रहे हैं बंदूक' दिल्ली में दानिक्स अधिकारियों के निलंबन पर सियासी तूफान मचा हुआ है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने दानिक्स के दो अधिकारियों का निलंबन रद्द किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे-सीधे हमला बोला है। केजरीवाल ने लगातार कई ट्वीट कर कहा कि पीएम दानिक्स के अधिकारियों और एलजी के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं।

7 मार्च 2014- केजरीवाल बोले, मोदी विरोधियों को डराते हैं या मरवा देते हैं अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी विरोधियों को खरीद लेते हैं, नहीं तो डराते हैं या फिर मरवा देते हैं।

मोदी का केजरीवाल पर हमला Jan 10, 2015... AK-49 पर मोदी का वार मोदी का केजरीवाल पर हमला, कहा- धरना करने वाले को 'सरकार' मत चलाने दीजिये... प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजधानी के रामलीला मैदान से दिल्ली चुनाव का शंखनाद कर दिया। लेकिन आधे घंटे का भाषण आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को जवाब देने में ही बीता दिया। मोदी ने बिना केजरीवाल का नाम लिये साफ कहा कि जिसे धरना करने में महारथ है, उसे सरकार चलाने की जिम्मेदारी मत दीजिये। केजरीवाल का बिना नाम लिये उन पर हमला करते हुये मोदी ने कहा कि कुछ लोग खुद को 'अराजक' कहते हैं, तो मैं उन्हें राय देता हूं कि वो नक्सलियों से जाकर मिल जायें। इतना ही नहीं मोदी ने तो यहां तक कह दिया कि जिन लोगों को धरना-प्रदर्शन करने का शौक है, उनके हाथों में दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी मत सौंपियेगा।