ऑड-ईवन पर घमासान: केजरीवाल ने बीजेपी को घेरा, विजय गोयल ने दी चुनौती

नई दिल्ली (16 अप्रैल) : दिल्ली में ऑड-ईवन पर सियासी घमासान मच गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऑड-ईवन को साजिश के तहत विफल बनाने का आरोप बीजेपी पर लगाया है। उधर, बीजेपी नेता विजय गोयल ने ऑ़ड ईवन पर जुर्माना हटाने की बात कही है।

दरअसल, केजरीवाल ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीट कर कहा कि बीजेपी लगातार ऑड-ईवन को विफल बनाने का प्रयास कर रही है। इतना ही नहीं बीजेपी ऑटो स्ट्राइक भी करने की तैयारी कर रही है। असल में बीजेपी चाहती है कि इस सोच को विफल बना दिया जाए। ऐसे में दिल्ली के लोगों को उसकी योजना को विफल बनाना चाहिए।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया कि अधिकारियों की हड़ताल करा कर बीजेपी ने जनवरी में भी ऑड-ईवन को ध्वस्त करने का प्रयास किया। केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली के लोग इस बार इसे सफल बनाएंगे। 

दूसरी तरफ, बीजेपी ने दिल्ली सरकार की ऑड-ईवन योजना के दूसरे फेज पर निशाना साध है। बीजेपी नेता विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली के लोग अपनी मर्जी से इस योजना का पालन कर रहे हैं। अगर ऐसा है तो दिल्ली सरकार को 2000 रुपए का चालान काटने का नियम वापस लेना चाहिए। इसके बाद योजना की असलियत का परीक्षण करें।