केजरीवाल पर बरसे अन्ना, कहा- सपना तोड़ दिया


नई दिल्ली(8 अप्रैल): अन्ना हजारे ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने केजरीवाल के उपर लगे आरोप अफसोस जताया है।


- अन्ना ने कहा, "शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट में दिल्ली के सीएम के खिलाफ आरोपों को पढ़ने के बाद मुझे ठेस पहुंची है। वह करप्शन के खिलाफ लड़ाई में मेरा सहयोगी था। उस समय मुझे लगा कि आज की यंग एजुकेटेड जेनरेशन देश से करप्शन को दूर करने में मेरी मदद कर सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मेरा सपना टूट गया।"


- अन्ना ने शुक्रवार को कहा, "दिल्ली के सीएम सत्ता के चक्कर में पड़कर सभी सिद्धांतों को भूल चुके हैं। केजरीवाल द्वारा आम आदमी पार्टी बनाने के बाद मुझे यह आभास हो गया था कि वह मुझे गुरु क्यों कहता था। केजरीवाल के सीएम बनने के बाद मेरी कभी उससे मिलने की इच्छा नहीं हुई। मुझे यह महसूस हुआ कि यहां मेरी इमेज बर्बाद हो जाएगी। भगवान का शुक्र है कि उन्होंने मुझे बचा लिया।"


- अन्ना हजारे ने केजरीवाल द्वारा कथित तौर पर कॉन्स्टिट्यूशन का पालन ना करने पर भी एतराज जताया। यह भी कहा, मैं आने वाले वक्त में कभी भी केजरीवाल का साथ नहीं दूंगा, क्योंकि उन्होंने मेरी सभी उम्मीदों को तोड़ दिया।


- अन्ना ने कहा, "मैं दिल्ली सरकार की किसी भी नीति का सपोर्ट नहीं करता क्योंकि उनके बर्ताव से देश और समाज को नुकसान पहुंचा है।"