अरुणाचल के एक छोटे से गांव के छोटे से बच्चे ने जीत लिये करोड़ों लोगों के दिल - देखें वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 अगस्त): अभी हाल ही में हम भारतीयों ने अपने 73 वें स्वंतत्रता दिवस का पर्व बड़े हर्षोल्लास के साथ  मनाया है। पूरे भारतवर्ष मे इस राष्ट्रीय पर्व को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इन सबके बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। हुआ कुछ यूं कि पूर्वोत्तर राज्यों में शुमार अरुणाचल प्रदेश में एक छोटे बच्चे ने राष्ट्रगान 'जन- गण- मन' गाया और अब इस बच्चे की जमकर तारीफ हो रही है।

हालांकि यह छोटा सा बच्चा राष्ट्रगान गाते समय से कुछ पंक्तियों को मिला दे रहा है, लेकिन वह जिस जज्बे और सच्चे मन से 'जन- गण- मन' गा रहा है उसको लेकर बच्चा लड़के की हर जगह प्रशंसा हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि वह राष्ट्रगान गाते समय ध्यान की स्थिति में खड़ा होना भी नहीं भूलता है।

इस छोटे से बच्चा बालक का वीडियो अब फेसबुक और ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग ट्विटर पर लाइक कर चुके हैं।  45 सेकेंड के इस वीडियों में साफ- तौर पर देखा जा सकता है कि छोटा सा बालक पूरे जोश और मन के साथ राष्ट्रगान गा रहा है।

 Courtesy:Google/Twitter