एक्ट्रेस अर्शी खान का दावा, अफरीदी बिस्तर पर हैं अच्छे लवर!

नई दिल्ली(18 मार्च): एक्ट्रेस अर्शी खान ने पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अर्शी ने यह खुलासा अपने फेसबुक पेज से एक लिंक शेयर कर किया है। अपने फेसबुक पेज पर उन्होनें एक वेबसाइट का लिंक शेयर किया है।

वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अर्शी ने कहा है कि शाहिद आफरीदी बिस्तर पर बहुत अच्छे लवर हैं। अर्शी के मुताबिक आफरीदी सच में बिस्तर पर बहुत अच्छे लवर हैं। वह अपने ही अंदाज में एक औरत को संतुष्ट कर सकते हैं। वह एक शानदार व्यक्ति और बहुत ही अच्छे पति हैं।

अर्शी ने कहा कि शाहिद बहुत रोमांटिक और केयर करने वालों में से हैं। शाहिद में वो सब कुछ है जो एक महिला चाहती है। हालांकि अर्शी का यह फेसबुक पेज उनका ही है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। उनके इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर अर्शी और आफरीदी की जमकर चर्चा हो रही है।

बता दें हाल ही में अर्शी ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कहती हुईं नज़र आ रही हैं कि मैं अर्शी खान हूं और अभी कोलकता में हूं। वीडियो में उन्होनें आगे कहा कि हां मैं शाहिद आफरीदी की बच्चे की मां बनने वाली हूं। और इस बच्चे के लिए मेरी मां और शाहिद आफरीदी दोनों बेहद खुश हैं।